Chaay Si Mohabbat PDF Free Download

Chaay Si Mohabbat PDF Free Download

Chaay Si Mohabbat PDF: Hello friends, In this post, we will provide the Chaay Si Mohabbat book written by Paritosh Tripathi. So you can download it in the Hindi language. This book was published by Hind Yugm. Stays tuned to this post and let’s enjoy it.

Chaay Si Mohabbat PDF

चाय और मोहब्बत दोनों की तासीर गर्म होती है पर दोनों ही रूह में ताज़गी और ठंडक भरती हैं। ये कविताएँ और इनका कवि कैसा है यह फ़ैसला तो सुधी पाठक करेंगे पर यह आपके ज़ेहन को मोहब्बत से सराबोर करेंगी ऐसा मेरा विश्वास है। जब हम कविता रचने या चाय बनाने की प्रक्रिया में होते हैं तब हमें उसके स का पता नहीं होता।

ज़िन्दगी में और मोहब्बत में भी ठीक वैसा ही होता है, जब हम प्यार में होते हैं तो बस होते हैं… उसके स से बेपरवाह… अनजान। चाय पी लेने और ज़िन्दगी जी लेने के बाद जो बचता है वही उसका असली हासिल है मोहब्बत के नाम पर कितना कुछ किया जाता है या मोहब्बत अपनी क़समें देकर क्या-क्या करा लेती है, परितोष त्रिपाठी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है जैसा आप सबके साथ होता है।

फ़र्क़ बस यही है कि परितोष त्रिपाठी उसे पन्ने पर रख लेता है। बाद में सारे पन्ने जोड़कर ‘उसे’ वापस करते है और लोग समझते हैं कि उसने किताब लिखी है। आप जब ‘चाय-सी मोहब्बत’ को सीने पर रखकर या गोद में छुपाकर पढ़ेंगे तो आप मोहब्बत की गरमाहट को महसूस करेंगे।

About Chaay Si Mohabbat Book PDF

Book Name:चाय सी मोहब्बत Chaay Si Mohabbat
Author:Paritosh Tripathi
Pages:112 pages
Genre:Romance
Publisher:Hind Yugm
Release Date:18 February 2021
Language:Hindi

परितोष त्रिपाठी का जन्म 6 फ़रवरी 1989 को उत्तर प्रदेश के देवरिया में हुआ। इनके पिता स्व. पंडित रामायण त्रिपाठी अँग्रेज़ी के प्रोफ़ेसर थे और माँ दमयंती त्रिपाठी जूनियर हाई स्कूल की प्रधान शिक्षिका के पद से अवकाश प्राप्त हैं। परितोष उच्च शिक्षा के लिए दिल्ली गए और दिल्ली विश्वविद्यालय से हिंदी (प्रतिष्ठा) में स्नातक उत्तीर्ण किया और वहाँ से मायानगरी मुंबई आ गए। परितोष आज टेलीविजन और फ़िल्मों में एक बड़ा नाम बनकर उभरे हैं।

Get full book

Audible 30-day trial

Also, read: A Touch of Eternity PDF by Durjoy Datta Download

Disclaimer: Sbhilyrics.com provides links to download essential books only to help poor students that are already available on the internet. We do not own any pdf available on our website, nor have we created and scanned them. If we violate any laws and rules, you can contact us through our official email address. Email: [email protected]

Leave a Comment