कैसा कुत्ता है Kaisa Kutta Hai Book PDF Download

Kaisa Kutta Hai Book PDF

Download Kaisa Kutta Hai Book PDF by Rahgir. कैसा कुत्ता है!’ The stroller is the first compilation of poems by artist, singer, and poet Rajgir. The collection includes many such songs and poems and popular songs of the passer-by, which have not yet been published or presented anywhere. Stay tuned with this article and let’s download the कैसा कुत्ता है book in pdf format in Hindi. You can easily purchase this book from Amazon and Flipkart.

कैसा कुत्ता है Kaisa Kutta Hai Book PDF

पुस्तक में 2 खंड ‘गीत’ और ‘कविताये’ शामिल हैं। गीत में वह गीत शामिल है जिसे आपने शायद YouTube पर सुना है और कविता में अनकही कविताओं का खंड है.. (कुछ राहगीर के YouTube चैनल पर भी अपलोड किए गए हैं)। राहगीर जी की यह किताब… “कैसा कुत्ता है book pdf” पूरी तरह से महान रचना है… यह एक .. निश्चित रूप से आपके दिल को छू जाती है, आपको दृश्य की दूसरी दुनिया में ले जाती है, और प्रत्येक पंक्ति में आपकी विचार प्रक्रिया को उत्तेजित करती है।

आपको प्रत्येक कविता में लेखक की संभावनाओं और उनकी शानदार टिप्पणियों से ज़रूर प्यार होगा। उन्होंने जिस तरीक़े से अपने दिमाग की आंखों में चित्रित किया और अपनी भावनाओं को कलमबद्ध किया..हर बार जब आप इसे पढ़ते हैं..आप नई चीजें देखते हैं..कुछ ..आपको दो बार पढ़ना पड़ता है सटीक अर्थ या भावनाओं को समझने के लिए।

यह पुस्तक आपके दिमाग पर ऐसे पदचिन्ह छोड़ती है कि यह आपके जीवन को पूरी तरह से बदल नहीं सकती है, लेकिन यह निश्चित रूप से एक फर्क पड़ेगा, चाहे वह कितना भी छोटा हो.. एक व्यक्ति के रूप में दूसरे स्तर पर बढ़ने में मदद करता है … यह खुद को आईने में देखने जैसा है और खुलकर बात करने जैसा…आप जीवन में चीजों को वास्तव में कैसा महसूस करते हैं..वह अपने अनुभवों को लिखते हैं लेकिन कहीं न कहीं हम सभी इससे संबंधित हैं..

मैं इस पुस्तक की अत्यधिक अनुशंसा करता हूं जैसा कि सभी के लिए पढ़ना चाहिए.. निश्चित रूप से इस आत्मा को उत्तेजित करने वाले अनुभव के लिए जाएं… सबसे सरल चीजें अक्सर सबसे सुंदर होती हैं, और यह पुस्तक इस कथन का आदर्श उदाहरण है .. सरल और जीवन के अनुभवों से भरी हुई है।

यह कविता पुस्तक शुद्ध सोना है। राहगीर ने इस दुनिया में जो कुछ भी आप देखते हैं उसका शाब्दिक रूप से सारांशित किया है और आपको खुद को पूर्वव्यापी करने के लिए छोड़ देगा। उन्होंने सभी सामाजिक विषयों को कवर किया, कभी हल्के हास्य के साथ, कभी कठोर आलोचना के साथ, लेकिन वह हमेशा आपको अपना दिमाग खोलने और दुनिया को अपनी आंखों से देखने के लिए मजबूर करते थे (वास्तव में एक बेहतर परिप्रेक्ष्य)।

Details of Kaisa Kutta Hai Book PDF

Book NameKaisa Kutta Hai
AuthorRahgir
GenrePoetry
Pages144 Pages
PublisherHind Yugm
Release Date5 March 2022
FiletypePDF

You May Also Like These Books:

Download Kaisa Kutta Hai Book PDF by Rahgir

Get Full Book

Download PDF

Audible 30 Day Trial

About the Author

राजस्थान के सीकर ज़िले में पैदा हुए राहगीर एक घुमक्कड़ कलाकार हैं। देश भर घूमने, जीवन-समाज को क़रीब से देखने तथा महसूसने का इनका अनुभव इनके गीतों, कविताओं और कहानियों में दृष्टिगोचर होता है। राहगीर ख़ुद के लिखे हिंदी गीतों के अलावा राजस्थानी, हिमाचली, पंजाबी आदि भाषाओं में लोकगीत भी गाते हैं। अपने सच्चे-सरल लेखन और गायकी से इन्होंने पूरे देश का दिल जीता है। ‘

फूलों की लाशों में ताज़गी चाहता है’, ‘तुम पकड़ के गाड़ी मेरे गाँव आओगे’, ‘जाहिलों का कोई शहर नहीं, क्या जयपुर क्या दिल्ली’ और ‘कैसा कुत्ता है’ जैसे गीत लोगों की ज़ुबान-ज़ुबान पर हैं। अब तक इनके तीन एल्बम और 35 से अधिक गीत रिलीज़ हो चुके हैं। यह इनका पहला कविता-संग्रह है। इनके गाने यूट्यूब, स्पॉटिफ़ाई इत्यादि पर सुने जा सकते हैं। इनके सफ़र का हिस्सा बनने के लिए सोशल मीडिया पर Rahgir नाम से जुड़ा जा सकता है।

Conclusion: Thanks for visiting our website. So, guys, in the end, We hope you have successfully downloaded कैसा कुत्ता है Kaisa Kutta Hai Book PDF. If you liked this pdf, then please share it with your friends and family members. So they can also enjoy the latest books pdf. If you have any questions regarding this book pdf, you can ask us through the comments section. We will answer it as soon as possible. keep visiting our blog regular basis for more pdf books.

Leave a Comment